भाजपा के बाद अब कांग्रेस में भी हुई चुनावी हलचल तेज़ प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सोपी कमलनाथ को और चुनाव आयोग समिति के संयोजक होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया।

0
373

मध्यप्रदेश में इस वर्ष के अंत में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों में ही चुनाव को जीतने की नई रणनीति बनाई जा रही हे और संगठन में बदलाव हो रहा हे। कांग्रेस पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष अरुण यादव ने पद छोड़ दिया है, उनकी जगह पार्टी के वरिष्ठ नेता और छिंदवाड़ा से सांसद कमलनाथ को पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी हे वही चुनाव आयोग संयोजन समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया गया है। और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर रामनिवास रावत ,बाला बच्चन ,जीतू पटवारी और सुरेंद्र चौधरी जैसे वरिष्ठ लोगो को जगह दी गई है।
अब देखना यह है की कमलनाथ और सिंधिया की जोड़ी मिशन 2018 में क्या भूमिका निभाती है।
पार्टी के द्वारा कमल नाथ का नाम प्रदेश अध्यक्ष के लिए घोषित किया। उसके बाद कमलनाथ ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी का धन्यवाद किया और कहा कि
मुझे प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसके लिए मैं प्रतिबद्धता, साहस और आपसी तालमेल के साथ बीजेपी और गैर-धर्मनिरपेक्ष ताकतों की हार सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ काम करूंगा,सोनिया गांधी जी एवं श्री राहुल गांधी जी आपके विश्वास के लिए कोटि कोटि धन्यवाद ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here